Attitude hindi facebook status killer attitude best hindi status - Raghuwansi

Latest

Attitude hindi facebook status killer attitude best hindi status

Best killer hindi attitude boys and girls facebook status

Hello mere pyaare dosto aap sabhi ka hamare website raghuwansi.blogspot.com par aap ka bahut bahut svagat hai..Ham ap ke liye nay nay fb hindi status attitude status in hindi ,sad status in hindi,dabang status, dadagiri status hamare website par samay samay par upload karte rahate hai...Jiss se ap sabhi ka manoranjan ho sake or ap sabhi apne dosto ke sath hindi status share kar sake... New fb killer best attitude hindi status

New best killer attitude hindi status



     तू जीद 🔫हैं इस 💖दिल की वरना इन 
     आँखों 😎ने और भी हशीन 🤔चहरे  देखे थे ।

 
Attitude status in hindi


1मेरे दिल🔫 को यु कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब 😊हे, तेरे पिंजरे के👍 पंछी नही |





मैने सब कुछ 💲पाया, बस तुझको 🤷पाना बाकी है,
यु तो मेरे 🏯घर मे कुछ💲 कमी नही है, बस तेरा🙆 आना बाकी है..!!



सुन ‪Pagli‬ 💁यूँ अकेली ‪Bazar‬🤦 ना जाया कर,
मेरे दोस्त👬 लोग Call‬ कर📱 के पूछते है, भाई तु कहाँ है तेरी Wali‬ 🤷यहाँ है..




वाक़िये 😅 तो #अनगिनत हैं🏃 ज़िंदगी_के,

समझ_नहीं  आता कि किताब ✍️लिखूँ या हिसाब  ✍️लिखूँ..


 

Attitude status 2020
Attitude status in hindi



शेर 🐅 के पाँव ☝ में अगर काँटा_चुभ जाए,

तो उसका 😌 ये 💤मतलब_नहीं 😏 की अब कुत्ते  राज_करेंगे ।।



गज़ब की धूप है ☀मेरे_शहर में,
फिर ☝ भी कुछ लोग 👫 धूप💥  से नही #मुझसे_जलते है


मरूँगा🥊 10 गिनूंगा #_एक,,💪
यकीन 🤒नहीं आता तो #ऊँगली👊 करके देख !!

  

तुम😎 जलते रहोगे 💥आग की तरह 
ओर हम💪 खिलते रहेगे 🌷गुलाब की तर !!



 देख  कर  भी😎  नजर  अंदाज  करते  है😘 बो
 मतलब  🕺हम  नजर  👁️में  तो  है  उन 💅की



       पीठ🏃  पीछे   🗣️कोन  क्या 
    बोलता    👂है  फर्क  🤔नही   पड़ता
      सामने😎  किसी  का   मुंह  🙊 नही 
        खुलता   इतना  💪 काफी   है ।


    बकत  ⏳ तुम्हारा   है ✈️  उड़   लो
       बस   हमारा  🌚आने    दो  ⚔️ उड़ा   देगे


    
  तास  ☃️का  जोकर  🃏 ओर   अपनो   का   ठोकर 🥊
   अक्सर   🎣बाजी   घुमा 🎯 देते   हैं ।

Dabang attitude status in hindi



भोकने   🐼बालो   की😎   में   परबाह  🎭 नही             🏃करता
 क्योंकि🤔  मुझे  पता  है 🕺  मेरे  ही   🐼पालतू   अबार    हुए   है



  Bat  se  jat  or harkato   se   okat 
    Nap   lete    hai.


    बात 🗣️  से   जात  ☺️  ओर   हरकतों    से   औकात    🤗    नाप  😎लेते  है ।


हमारी 😎 style ओर  attitude  😋 ही  कुछ  
    अलग  है ।
 बराबरी  👬करने  जाओगे  तो  बिक💵  जाओगे ।।



  होगा  तू  🔋 बड़ा   सौदागर🗿  लेकिन  मुझे💶 खरीद
     ले  इतनी 🚷 तेरी   औकात 🔫  नही



  तेरी  ,😎 ego  तो  2दिन 💥  पुरानी  है ।
     ओर  मेरी 🥊 अकड़ 👊 तो ☝️खानदानी  हैं ।।



  पसंद  🙌है  मुझे  उन 👬 लोगो  से 
             हारना  🤓 जो   लोग ☹️ मेरी  हारने  की
   बजह  से 😁 पहली  बार  😁जीते  हो ।


 ज़िंदगी    झंड    हो   जाती  है
   जब   life  डबल  हो  जाती   हैं ।।

No comments:

Post a Comment